मात्र 1000 रुपए में घर लाएं यह इलैक्ट्रिक स्कूटर, 3 सेकेंड में करने लगती है हवा से बात

Oben Rorr Electric Bike: आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहन का ही बोलबाला है। डीजल पेट्रोल वाहन से लोग दूरियां बना रहे हैं और इसका सबसे मुख्य वजह है इसकी कीमतों में लागतार बढ़ोतरी होना। यदि आप भी एक इलेक्ट्रिक बाइक खरीदें की सोच रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए काफी हेल्पफुल होने वाला है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

आपको बता दें कि आज हम जिस इलेक्ट्रिक बाइक को चर्चा करने वाले हैं उसका नाम Oben Rorr Electric Bike है। इसे काफी शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है। आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक में शामिल किए मोटर, रेंज, बैटरी फिचर्स की डिटेल जानकारी।

शानदार रेंज के साथ है उपलब्ध

कम्पनी को तरफ से यह दावा किया गया है की सिंगल चार्ज पर यह बाइक 200 km की रेंज देता है। इसमें 4.4 KWH लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। 13.4 bhp की पावर और 62NM का टॉर्क जेनरेट करने में यह सक्षम है।

Oben Rorr Electric Bike

मात्र 3 सेकंड में करता है हवा से बात

आपको बता दें कि इस बाइक की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह महज 3 सेकंड के अंदर 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड को अचीव कर लेता है। इसके आलावा और भी की सारे शनदार फिचर्स से यह बाइक लैस है।

हजार रुपए में बनाएं अपना

कम्पनी की तरफ से इसमें नेविगेशन, टेलीफोनी, वाहन डायग्नोस्टिक, ड्राइवर अलर्ट सिस्टम, और कई सारे कनेक्टेड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें तीन राइडिंग मोड दिए गए हैं। हवाक मोड में 100 km, सिटी मोड में 120 km और इको मोड में 150 km ki रेंज देता है। इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है। आप मात्र हजार रुपए के टोकन अमाउंट के साथ इसे अपना बना सकते हैं।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment