क्रेयॉन मोटर्स ने ग्राहकों को वित्त समाधान प्रदान करने के लिए EzeTap by Razorpay के साथ किया साझेदारी

Crayon Motors EzeTap Partnership to Provide Finance Solution: भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल मैन्युफैक्चर ब्रांड क्रेयॉन मोटर्स ने ईवी इंडस्ट्री में एक और बड़ी उपलब्धि अपने नाम किया है। बीते दिन क्रेयॉन मोटर्स ने अपने ग्राहकों को वित्तीय समाधान प्रदान करने के लिए EzeTap by Razorpay के साथ पार्टनरशिप किया है। Crayon Motors के इस फैसले के बाद भारतीय ईवी इंडस्ट्री में एक और भूचाल आने वाला है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

इस पार्टनरशिप से ग्राहकों को क्या होगा फायदा?

इस न्यू पेमेंट मैथड के जरिए क्रेयॉन मोटर्स के खुदरा विक्रेताओं को अपने ग्राहकों से किसी भी तरह का भुगतान स्वीकार करने के लिए स्मार्ट भुगतान समाधान की पेशकश की गई है। यह पूरे पैन इंडिया स्तर पर डीलरों के लिए काफी लाभकारी हो सकता है।

ग्राहकों को क्रेयॉन मोटर्स के इस फैसले के बाद काफी लाभ मिलने वाला है। ग्राहक पीओएस पर फाइनेंसिंग के अलावा कैश बैक और इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं। आप अब इन सारी चीजों का फायदा उठा सकते हैं:

  • Brand EMI Benefits
  • Buy Now Pay Later Option (BNPL)
  • Card Less EMI
  • Cashback and Rewards
Crayon Motors EzeTap Partnership to Provide Finance Solution

बिना कोई डेबिट या क्रेडिट कार्ड ऋण लेने में होगी आसानी

अब ग्राहकों को बिना कोई डेबिट या क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता के ऋण प्राप्त करने में आसानी होगी। क्रेयॉन मोटर्स के इस पार्टनरशिप के बाद खुदरा विक्रेताओं को बीएनपीएल (Buy Now Pay Later) के माध्यम से अपने प्रोडक्ट्स को और ज्यादा बेचने में मदद मिलेगी और ऑनलाइन बढ़ रहे इलेक्ट्रिक व्हीकल प्रतिस्पर्धा को भी काम करने में मदद करेगा।इससे खुदरा विक्रेताओं के राजस्व और प्रॉफिट मार्जिन में वृद्धि देखने को मिलेगी।

क्रेयॉन मोटर्स डायरेक्टर का क्या है कहना

क्रेयॉन मोटर्स के निदेशक श्री राहुल जैन ने कहा, “हमने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के बाद, ग्राहकों को सहायता के लिए बैटरी स्वैपिंग सॉल्यूशन का भी इंतजाम किया और अब ग्राहकों को वित्तीय समाधान में भी काफी मदद मिलेगी। हमारा यह मानना ​​​​है कि यह भारत में ईवी को बढ़ावा देने की दिशा में परफेक्ट योगदान है।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment