ओला ने दिया ग्राहकों को नए साल से पहले तोहफा! अब 15 मिनट में चलाए 50km

Ola Move OS3 Update Roll Out: ओला आज के समय में देश के सबसे बड़े इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी बन चुकी है। जिसके इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत के बाजारों में हर जगह आपको देखने को मिल जाएगा।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

ओला अब तक कई इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में उतार चुका है, और यह सभी मॉडल को कस्टमर द्वारा बहुत ही ज्यादा मात्रा में प्यार भी मिला है। जिसके वजह से कंपनी हमेशा अपने कस्टमर के लिए एक से बढ़कर एक नया अपडेट ले करके आते रहते हैं।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

इसी कड़ी में हम बात करेंगे ओला द्वारा Ola Move OS3 अपडेट के बारे में जो कंपनी द्वारा रोल आउट कर दिया गया है, जो कि नए साल का तोहफा के रूप में भी देखा जा रहा है।

Ola Move OS3 अपडेट के जरिए मात्र 15 मिनट के चार्ज पे चलाए 50km

Ola के इस अपडेट को भारत का लगभग एक लाख यूजर्स को मिलने वाला है। इस अपडेट के थ्रू ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत सारे बदलाव देखने को मिलेगा। जिसमें सबसे खास चीज है इसकी चार्जिंग को लेकर के जिसमे स्कूटर को सिर्फ 15 मिनट चार्ज करके आसानी से 50 किलोमीटर की दूरी तय कर पाएंगे।

वही इस अपडेट के बाद स्कूटर में वेकेशन मोड भी मिलेगा जिसके जरिए 200 दिनों तक स्कूटर को बिना चार्ज किए रखा जा सकेगा। इस मोड के जरिए पावर को लंबे वक्त तक सेव कर पाएंगे।

OLA E-SCOOTER software update move os 3 features highlight how to update ola s1 ola and s1 pro

Ola Move OS3 अपडेट को लेकर CEO ने कही ये बाते

वहीं कंपनी के सीईओ भावेश अग्रवाल ने कहा की हमने अपने वादे के मुताबिक अपने कस्टमर के लिए इस हफ्ते इस अपडेट को ला दिया गया है। जिसके जरिए कस्टमर को एक से बढ़कर के फीचर मिलेंगे। जिसके जरिए वह ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर को और बेहतर तरीके से यूज कर पाएंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि यह अपडेट हमारे कंपनी द्वारा लाया गया इस साल का तीसरा सबसे बड़ा अपडेट है। उन्होंने अपने कंपनी के सभी इंजीनियर को धन्यवाद देते हुए कहा कि इंजीनियर के इस सराहनीय कार्य के लिए हमें अपने इंजीनियर्स पर गर्व है।

Ola की नई मॉडल की अपडेट

ओला भविष्य में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में उतारने की तैयारी में लगी हुई है। वही उम्मीद की जा रही है की बहुत जल्द ओला अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक को भारत के बाजारों में लॉन्च करेगी। जो मौजूदा इलेक्ट्रिक स्कूटर से बेहतर होगा। वही कस्टमर भी इसके नई मॉडल को लेकर काफी उत्साहित है.

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment