Hundai IoniQ 5 इलेक्ट्रिक एसयूवी की बुकिंग हुई शुरू, जाने कितने में हो रही इसकी बुकिंग

Hundai IoniQ 5 Booking Starts: भारत के बाजारों में बहुत सारे इलेक्ट्रिक से चलने वाले ऑटोमोबाइल मौजूद है, लेकिन बहुत सारे ऐसे ऑटोमोबाइल हैं। जिन्हें लॉन्च तो कर दिया गया है, मगर इनकी बुकिंग अभी तक शुरू नहीं किया गया है। इसी कड़ी में हम आपको बताने हैं वाले हैं हुंडई द्वारा लांच की गई IoniQ 5 के बारे में।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

जिसकी बुकिंग की शुरुआत होने वाली है, इसकी घोषणा कंपनी द्वारा किया गया। ये हुंडई की अबतक की पहली कार होने वाली है जो ग्लोबल मॉड्यूलर प्लेटफार्म (E-GMP) पर तैयार हुई है।

Hundai IoniQ 5 की बुकिंग की शुरुआत

इस कार की बुकिंग की शुरुआत आज यानी की 22 दिसंबर 2022 से शुरू होने वाली है। इस कार को विशेष तौर से पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। ताकि पर्यावरण को प्रदूषण के कारण कोई छती ना हो। वही इसकी बुकिंग के लिए आपको ₹100000 की जरूरत होगी। आप इतनी रकम में इस कार की बुकिंग कर पाएंगे।

electric car
Hyundai Ioniq 5

Hundai कंपनी के Ceo ने कही ये बाते

वही हुंडई कंपनी के Ceo एवं Md (उनसू किम) ने घोषणा के दौरान कहा की ह्यूंडई Ion iQ 5 कंशियस कंज्यूमरिज्म की दिशा में कंपनी द्वारा की गई एक बहुत बड़ी पहल है। वही उन्होंने कहा की हमने पहले ही अपने कस्टमर से ये वादा किया था, कि एक विश्वस्तरीय बीईवी एसयूवी को आपके लिए बहुत जल्द पेश करेंगे। जो हमारे कस्टमर के पूरी तरह से जरूरत के हिसाब से बनी होगी। उनकी हरेक जरूरत जो ड्राइविंग को खास बनाए उनसभी का ध्यान रखा जाए।

Hundai कंपनी के Ceo ने कहा की भारत के निर्माण के दिशा में है कम्पनी

साथ ही इस बातचीत के दौरान उन्होंने कहा की हम उत्सर्जन को ध्यान में रखकर आगे की ज्यादातर ऑटोमोबाइल को इसके अनुकूल बनाया जायेगा। ताकि हमारा पर्यावरण साफ और स्वच्छ हो। इसके लिए कंपनी द्वारा हर संभव प्रयास किए जायेगे।

साथ ही उन्होंने कहा की भारत की प्रगति और सतत विकास का प्रतीक बनने के लिए एक बेहतर परिदृश्य के निर्माण की दिशा में हमने कदम बढ़ाया है।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment