सिंगल चार्ज में 100 km रेंज का दावा, सिर्फ इतने समय में हो जाती है फुल चार्ज

Kinetic Green Zoom Electric Scooter: भारत के बाजार में इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल की मांग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। जिसके हिसाब से जितने भी कंपनियां जो भारत में ऑटोमोबाइल का निर्माण करती है, वे सभी इलेक्ट्रिक से चलने वाला ऑटो मोबाइल की ओर रुख कर रही हैं।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

इलेक्ट्रिक ऑटो मोबाइल में दो पहिया इलेक्ट्रिक वाहन की मांग बाजारों में ज्यादा है। जिस कारण हर महीने कोई न कोई नई इलेक्ट्रिक से चलने वाले दोपहिया वाहन भारत के बाजार में लांच किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज हम बात करने वाले हैं एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

इस कंपनी को देगी टक्कर

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Kinetic Green Zoom Electric Scooter है। जिसमें आपको बहुत सारे बेहतर फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं, जो ओला और हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलता है। यानी कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला और हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को जबर्दस्त टक्कर देने भारत के बाजार में उतरने वाला है। वही इसकी डिजाइनिंग भी काफी शानदार दी गई है।

Electric scooter

Kinetic Green Zoom Electric Scooter मोटर,रेंज, चार्जिंग टाइम

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या-क्या चीजें हैं जो आपको मिलने वाली है। तो सबसे पहले हम बात करते हैं इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर के मोटर के पावर के बारे में तो आपको इसमें 250 वाट की ताकतवर मोटर दी जाती है, जिसे आप सिंगल चार्ज पर आसानी से 100 किलोमीटर की दूरी को तय कर पाएंगे। इसे पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग 3 से 4 घंटे का वक्त लगता है।

टॉप स्पीड की बात की जाए तो इसमें 40 किलोमीटर पर आवर की टॉप स्पीड दी गई है। वही इसकी कीमत की बात की जाए 75100-82500 रुपए तक एक्स शोरूम कीमत होने वाली है। जरुर पढ़ें: Auto Expo 2023: मारुति ला रही दमदार इलेक्ट्रिक एसयूवी, ऑटो एक्सपो में नजर आएगी 3 एसयूवी

Kinetic Green Zoom Electric Scooter फीचर्स

इसमें आपको कई फीचर्स देखने को मिलेंगे जिसमे डिजिटल ट्रिपमीटर, Led हैडलाइट्स, Led टेल लाइट्स, Led सिग्नल टर्न लैंप, पुश बटन स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सेट्रल लॉकिंग सिस्टम, पास स्विच, डिजिटल स्पीडोमीटर और लो बैटरी इंडीकेटर जैसे कई और भी बेहतरीन फीचर्स दिए गए है।

ये सभी चीजे इस स्कूटर को और भी ज्यादा बेहतर बनाते है। वही कंपनी को इस स्कूटर से काफी उम्मीदें है। जरुर पढ़ें: सिंगल चार्ज करने पर 1200KM तक दौड़ेगी Tata Nexon EV! एक बार में पहुँच जायेंगे दिल्ली से पटना

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment