सिंपल एनर्जी ने सिंपल वन के रैंप-अप के लिए फंडिंग में 165 करोड़ रुपये सुरक्षित किए

बेंगलुरु बेस्ड स्टार्टअप कंपनी सिंगल एनर्जी ने हाल में ही 165 करोड़ रुपये की फंडिंग जमा की है जिसका इस्तेमाल सिंगल एनर्जी के प्रोडक्शन में किया जाएगा। इस धनराशि को कंपनी ने कई राउंड फंडिंग के दौरान प्राप्त की है।

कम्पनी का मकसद इस पैसा का उपयोग स्कूटर प्रोडक्शन का काम में तेजी लाना है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस कम्पनी का करीब एक लाख की एडवांस्ड बुकिंग प्राप्त है जिसे डिलीवरी करना एक चुनौती पूर्ण कार्य है।

Electric scooter

थायरोकेयर टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के संस्थापक डॉ. अरोकियास्वामी वेलुमणि, गोकलदास समूह के अश्विन हिंदुजा, नैश इंडस्ट्रीज के संजय और संदीप वाधवा, श्रीप्रिया कल्याणसुंदरम, मुख्य रणनीतिकार और सीईओ कार्यालय के प्रचारक जैसे प्रमुख लोगो द्वारा फंडिंग दिया गया है।

कम्पनी का पहला प्रोडक्शन हाउस खोला गया

आपको बात दे कम्पनी के प्रोडक्शन में तेजी लाने के लिए हाल में ही अपना प्रोडक्शन हाउस हाल ही में शूलगिरी, तमिलनाडु में ओपन किया है। देश का यह पहला पेटनेट हाउस है जिसमे सारे काम मोटर मैन्युफैक्चरिंग से लेकर निरक्षण तक एक साथ सारे बड़े काम को अच्छे तरीके से अंजाम दिया जाता है। यह पूरे 2,000 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इस प्रोडक्शन हाउस खुलने से आस पास के इलाके में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे।

प्रोडक्शन से पहले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की इतनी ज्यादा बुकिंग इस बात की सबूत देती है इसका लोग कितना बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ऐसे ने यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में अभिनव, टिकाऊ समाधान लाने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता का एक वसीयतनामा है। लॉन्च के बाद इसकी सीधी टक्कर ओला S1 Pro से होने वाली है। जरुर पढ़ें: Hyundai EV कार की डिलीवरी मार्च से शुरू, सामने आई कन्फर्म डेट

जरुर पढ़ें: सिंगल चार्ज में देता है 300 Km की ड्राइविंग रेंज, Renault ने लांच किया इलेक्ट्रिक कार

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment