Simple One का धोखा! अपने दावों पर हुई फेल, अबतक केवल 24 स्कूटर की हुई डिलीवरी

ऐसा माना जा रहा है सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर बस एक जुमला बन चुका है। सिंपल वन ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को धोखा दिया है और अपने कहे गए दावों पर बिल्कुल असफल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो लगभग 1,00,000 से भी ज्यादा स्कूटर की बुकिंग हो चुकी है जिसमें से अभी तक मात्र 24 स्कूटर की डिलीवरी लोगों तक पहुंच पाई है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Simple One स्कूटर ने दिया ग्राहकों को धोखा

यह कंपनी की तरफ से बहुत बड़ी मिस्टेक है। लाखों लोग कंपनी के ऊपर भरोसा करके स्कूटर्स की बुकिंग कराई थी लेकिन उन्हें अभी तक डिलीवरी नहीं मिल पाई है इसके लिए आखिर जिम्मेदार कौन है। आपको बता दें कि पिछले साल ही सिंपल इनर्जी ने अपने सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च किया था और तब से ही बुकिंग स्टार्ट हो चुकी थी।

Simple One is real or not delevery option

ग्राहक हुए कंपनी की हरकत से नाराज

लोगों के इतने समय इंतजार के बाद भी सिंपल वन अपने स्कूटर्स की डिलीवरी में असफल रहा। रिपोर्ट के अनुसार जून में 10 स्कूटर वहीं जुलाई में मात्र 14 स्कूटर की डिलीवरी हुई है। वहीं दूसरी तरफ यह भी खबर आ रही है कि बिना अपनी पुरानी डिलीवरी को पूरा किया कंपनी दो और नए स्कूटर और एक बाइक को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है जिसे लेकर ग्राहक बिल्कुल भी खुश नहीं है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

यह पढ़ें:👉 लंबे इंतजार के बाद मार्केट में लॉन्च हुई 160km से अधिक रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर! जाने कीमत

₹1,947 रुपए हैं बुकिंग अमाउंट

लगातार दो वर्षों से कंपनी की बुकिंग शुरू है और लोग लगातार ₹1,947 रुपए देकर स्कूटर की बुकिंग भी कर रहे हैं। मार्केट में सबसे ज्यादा रेंज देने वाला स्कूटर इसे माना गया है। यह 302 किलोमीटर की शानदार रेंज देने के लिए सक्षम है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

यह पढ़ें:👉 Mahindra Thar EV: सबको चौकानें 15 अगस्त को लॉन्च होगी थार इलेक्ट्रिक

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह पढ़ें:👉 ग्राहकों की पहली पसंद बनती जा रही टीवीएस की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर! हो सकती है ओला की खटिया खड़ी

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment