₹50,000 से कम क़ीमत में आते हैं ये 3 Electric स्कूटर, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

top three best budget electric scooter under 50000: अगर आप भी महंगे पेट्रोल और डीजल से थक हारकर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे है तो यह पोस्ट आपके लिए बेस्ट होने वाला है। इस पोस्ट में तीन ऐसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने वाले है जिसे कोई भी आसानी से खरीद सकता है। इन सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 50 हजार रूपए से भी कम की है।

पहले वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के मोबाइल फोन की कीमत के आस पास है। और बाकी के इलेक्ट्रिक स्कूटर भी काफी किफायती दामों वाले बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है। अब जानते है सभी स्कूटर के बारे ने विस्तार से

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

top three best budget electric scooter

1. Ujaas Ezy Electric Scooter

top three best budget electric scooter

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Ujaas Electric के द्वारा पेश किया गया शानदार ऑप्शन में से एक है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप एक स्मार्टफोन की कीमत में आसनी से अपना बना सकते है। इसकी एक्स शोरूम कीमत मात्र 31,880 रुपए के आस पास देखने को मिलती है।

इसमें आपको 48 V की बैटरी पैक देखने को मिलती है जिसके साथ इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है जो लगभग 100बीएचपी की पावर और 25nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसकी सिंगल चार्ज रेंज करीब 60 किलोमीटर की है।

Offer! सिर्फ ₹3,413 की आसान किस्त में मिल रहा 300km रेंज वाली Electric स्कूटर

2. Lohia Oma Star Electric Scooter

Electric scooter

इसे भी Lohia Electric ने शानदार तरीके से ईवी मार्केट में पेश किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सुपर एडवांस्ड फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए गए है।

इसमें में 48V की बैटरी कैपेसिटी देखने को मिलती है जो सिंगल चार्ज पर 60 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है। यह 25 किलोमीटर प्रति घंटे की हिसाब से दौर सकता है। इसमें BLDC टाइप मोटर का इस्तेमाल किया है। स्कूटर का कूल वजन 57 किलोग्राम के आस पास है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 48,444 रुपए है।

75km+ रेंज वाली ये इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रही मात्र ₹2,268 में! जानें फीचर्स

3. Warivo Motors Queen Electric

Electric scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Warivo Motors ने ईवी मार्केट में शानदार तरीके से पेश किया है। कम्पनी ने इसे मात्र 46,800 रुपए के आस पास पेश किया है। इसे आप कम्पनी के ऑफिशियल साइट से यह अपने नजदीकी शोरूम से भी खरीद सकते है।

होली से पहले बड़ा तोहफा! यूपी में इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने वालों की हुई मौज

इसमें लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो सिंगल चार्ज पर 100 किलोमीटर की रेंज देने का दावा करती है। इसके बैटरी को मात्र 5 से 8 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है। इसकी मैक्सिमम लोडिंग कैपेसिटी 120 किलो तक की है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment