200 KM रेंज वाली बाइक करें मात्र 999 रुपये में बुक, जानें कब होगी डिलीवरी शुरू

Oben Rorr Electric Bike Details: यदि आप भी इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए लकी साबित हो सकता है। आजकल मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक्स मौजूद हैं। ऐसे में कई स्टार्टअप कंपनियां भी सामने आई जो ईवी बाजार को भारत में एक्सप्लोर करना चाहती हैं। इनमें से ही एक है Oben Rorr, इन्होंने भारत में अपनी एक न्यू इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च किया है जिसका नाम है Oben Rorr Electric Bike. आइए इस पोस्ट में जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल्स

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

जानें बाइक के ऑफर्स प्लान के बारे में

आप इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक (Oben Rorr Electric Bike) को ऑफर में खरीद सकते हैं। यह मौका आपके लिए काफी सही है। यह इलेक्ट्रिक बाइक लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ऐसे में ऑफर के तहत आप इस Oben EV बाइक को सिर्फ 999 रुपये की मामूली शुल्क में बुक करा सकते हैं।

यदि रिपोर्ट्स की मानें तो इस बाइक की अब तक 17000 से भी ज्यादा की बुकिंग हो चुकी है। अब कंपनी ने इसकी इसकी डिलीवरी को लेकर भी अपडेट दिया है। यह बहुत जल्दी की लोगों के पास होम डिलीवरी भी किया जायेगा।

Oben Rorr Electric Bike
image credit: bikewale

कब से होगी डिलेवरी शुरू

कम्पनी तरफ से आई खबर के अनुसार इस बोले को अलग अलग फेज में अलग अलग शहरों में डिलीवरी किया जायेगा। शुरआती में कंपनी ने बाइक डिलीवरी को लेकर 9 शहरों को पहले शॉर्टलिस्ट किया है। इनमें दिल्ली, मुंबई, बैंगलुरु, चेन्नई, सूरत, अहमदाबाद, हैदराबाद, पुणे और जयपुर जैसे शहरों के नाम शामिल हैं। अगले साल को शुरुआत में इसकी डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: ओला की बोलती बंद करने आ रहा Ampere Electric Scooter, फीचर्स देख Ola की बढ़ी टेंशन

Oben Rorr Electric Bike दमदार फीचर्स

यदि हम इस इलेक्ट्रिक बाइक के दमदार फीचर्स की बात करें तो इसे 200 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ मार्केट में उतारा गया है। इसमें हाई क्वालिटी के 4.4 kwh की बैटरी पैक का इस्तेमाल हुआ है। इसमें IPMSM Motor का इस्तेमाल हुआ है जिसमें 1000 पीएस की ताकत है।

इस बाइक के दोनों की पहिए में डिस्क ब्रेक को लगाया गया है। इस बाइक की बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का समय लगता है। इसमें स्पीडोमीटर और ट्रिपमीटर डिजिटल, ब्ल्टूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स को भी शामिल किया गया है। इस बाइक की कीमत 1.3 लाख रुपये (एक्सशोरुम दिल्ली कीमत) है।

यह भी पढ़ें: मात्र 2975 रूपए में घर लाएं Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें यह खतरनाक ऑफर प्लान

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment