350KM की रेंज के साथ मार्केट में लांच हुई MG की यह इलेक्ट्रॉनिक कार, कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

MG 4 EV Car: वर्ष 2023 ऑटो एक्सपो से कहीं जानदार कंपनियां शामिल नहीं हो पा रही है, कंपनियों के अपने उत्पाद के साथ नजर आने की उम्मीद जताई जा रही है। बाकी कंपनियों को देखकर एमजी भी भारतीय बाजार में आगामी ऑटो एक्सपो में अपने नए वाहनों को लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। सूत्रों से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक एमजी कंपनी ऑटो एक्सपो में अपनी मिड साइज इलेक्ट्रिक हैचबैक MG 4 EV का खुलासा के तैयारियों में जुट चुकी है। यह gulfhindi में डाली रिपोर्ट्स के अनुसार है.

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Range of MG 4 EV

एमजी कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एमजी कंपनी की नई MG 4 EV दो बैटरी पैक के ऑप्शन में मुहैया कराई जाएगी जिसमें 51kWh और एक बड़ा 64kWh बैटरी पैक शामिल होगा। एमजी कंपनी की न्यू एमजी 4GB के दोनों वेरिएंट और अलग-अलग पावर के साथ लांच होगी। दोनों ही वेरिएंट्स में रियल व्हील ड्राइव कंफीग्रेशन के साथ सिंगल मोटर में आते हैं।

MG 4 EV

फास्ट चार्जर का किया गया इस्तेमाल

एमजी कंपनी की नई MG 4 EV कार में चार्जिंग की बात करें तो इसमें 7kW एसी वाला फास्ट चार्जर का इस्तेमाल किया गया है. इस चार्जर का इस्तेमाल करके 51kwh बैटरी पैक वाले वेरिएंट को मात्र 7.5 घंटे में 100% तक चार्ज किया जा सकता है। वहीं बात करें 64kwh बैटरी पैक वाले वेरिएंट की तो 7 kw वाला फास्ट चार्जर से इस कार को मात्र 9 घंटे में 10% से 100% तक चार्ज किया जा सकता है।

MG कंपनी अपनी इस नई इलेक्ट्रिक कार को लेकर दावा कर रही है कि छोटा बैटरी बैक 350 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है। वहीं बड़े बैटरी पैक वैरियंट की बात करें तो वह 452 km की प्रमाणित रेंज आराम से दे सकता है।

यह भी पढ़ें: Royal Enfield की पहली दमदार Electric Bike होगी ऐसी, तस्वीरे हुई लीक

MG 4 EV में नॉर्मल गाड़ियों जैसे साधारण डिजाइन का इंटीरियर व्यू दिया गया है। एम जी की इस नई इलेक्ट्रॉनिक कार के डेस बोर्ड में आपको दो प्लॉट दिए गए हैं जिनमें से एक 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले है और दूसरा 10.25 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसी के साथ इस नई इलैक्ट्रिक कार में सेंटर कंसोल के आसपास ढेर सारे स्टोरेज स्पेस के साथ एक रोटरी डायल और एक वायरलेस चार्जिंग पैड भी दिया गया है।

MG 4 EV launch in india

MG कंपनी द्वारा लांच की गई अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को भारत में लॉन्च करने के लिए कंपनी मूल्यांकन में लगी है. कंपनी से सीबीयू या सीकेडी रूट के माध्यम से भारतीय बाजार में ला सकती है। अपने भारतीय ग्राहकों की सूची को जांचने के लिए कंपनी अपने इलेक्ट्रिक हेड बैक कवर ऑटो एक्सपो में ला रही है। अरबी के बाद कंपनी अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती हैं। यह कार भारतीय बाजार में लॉन्च हुई तो इसकी टक्कर BYD Atto3 और अपकमिंग Hyundai Kona Electric फेसलिफ्ट से होगी।

Source Credit : GulfHindi

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment