अब ओला इलेक्ट्रिक कर रही है ऑफलाइन बिजनेस पर फोकस, जानें किन बड़े शहरों में खोले जायेंगे एक्सपीरियंस सेंटर

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Ola Electric New Experience Centre: भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर के सम्राट ओला इलेक्ट्रिक अब ऑनलाइन हीं नहीं ऑफलाइन में भी अपने स्कूटर्स की बिक्री पर ध्यान देने वाली है। ओला की तरफ से अब ऑफलाइन एक्सपीरियंस सेंटर खोलने की शुरुआत की गई है। यदि आप भी ओला कस्टमर्स है या फिर ओला के प्रोडक्ट्स खरीदने का विचार कर रहे हैं तो या पोस्ट काफी हेल्पफुल होने वाला है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

इस पोस्ट में जानेंगे कि कंपनी की ओर से किन शहरों में एक्सपीरियंस सेंटर्स को खोला जाना है। आपको बता दें की अब तक ओला अपनी स्कूटर्स को सिर्फ ऑनलाइन मार्केट में ही बेच रही थी। लेकिन अब ओला की तरफ से सबसे बड़ा फैसला आया है की अब वो स्कूटर्स को ऑफलाइन मोड में भी बेचेंगी। इससे कस्टमर्स के डायरेक्ट जुड़ाव होगा। ओला के एक्सपीरियंस सेंटर पर जाकर ग्राहक स्कूटर के बारे में जानकारी ले पाएंगे। इसके साथ ही टेस्ट ड्राइव और खरीददारी भी कर पाएंगे।

Ola Electric New Experience Centre

ओला इन शहरों में खोलेगा एक्सपीरिएंस सेंटर

दरअसल ओला की तरफ से एक्सपीरियंस सेंटर को खोलने को लेकर 11 बड़े शहरो का नाम दिया है। इन शहरों को लिस्ट में बेंगलुरू, पुणे, अहमदाबाद, भोपाल, देहरादून, दिल्ली, हैदराबाद, कोटा, नागपुर, रांची और वदोडरा शामिल हैं। धीरे धीरे इसके अलावा और भी एक्सपीरियंस सेंटर खोले जायेंगे। कंपनी का लक्ष्य है कि साल के आखिर तक इनकी संख्या बढ़ाकर 200 कर दी जाए।

यह भी पढ़ें:

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment