Ola अपनी बिजनेस को ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन भी कर रही है विस्तार

Ola Experience Centre Opening: इन दिनों ईवी मार्केट का बढ़ता बाजार देख हर इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कम्पनी अपना बिजनेस को विस्तार करने की सोच रही है। ऐसा में इलेक्ट्रिक स्कूटर के मामले में ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले नंबर पर आता है। इसी को ध्यान में देखते हुए ओला अब अपना बिजनेस को ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन भी विस्तार करने में लगी हुई है। कंपनी की ओर से देश के बड़े शहरों में एक्सपीरियंस सेंटर्स की शुरूआत की गई है। 

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

इन शहरो में खोले जाएंगे एक्सपीरियंस सेंटर्स

ओला कम्पनी अपने एक्सपीरियंस सेंटर्स सेंटर पर ऑफलाइन स्कूटर भी बेचेगी। इसके साथ आप इस एक्सपीरियंस सेंटर्स पर मेंटेनेंस और टेस्ट ड्राइव के लिए भी संपर्क कर सकते है। इसके साथ इन सेंटर्स पर अब ग्राहक सीधा जाकर ओला के स्कूटर की जानकारी ले पाएंगे ।

ओला ने जिन शहरों में एक्सपीरियंस सेंटर को खोला है। उनमें देश के 11 बड़े शहर शामिल हैं। इन शहरों में बेंगलुरू, पुणे, अहमदाबाद, भोपाल, देहरादून, दिल्ली, हैदराबाद, कोटा, नागपुर, रांची और वदोडरा शामिल हैं।

50 एक्सपीरियंस सेंटर खुल चुके हैं

कम्पनी का कहना है कि साल से अंत तक ओला अपने ऑफलाइन बिजनेस का और विस्तार करेगी। कंपनी का लक्ष्य है कि साल के आखिर तक इनकी संख्या बढ़ाकर 200 की जाए। मौजूदा समय में इन 11 शहरों में 14 सेंटर खुलने के बाद कंपनी के देशभर में 50 एक्सपीरियंस सेंटर खुल चुके हैं।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Rajeev Ranjan - editor of the blog Ecovahan. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering). Intersted in EVs and Loves automobile.

Leave a Comment