डैशिंग लुक व 110 Km रेंज के साथ Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया कहर

अब सब लोग पुराने पेट्रोल और डीजल वाहन को छोड़कर इलेक्ट्रिक व्हीकल के तरफ आकर्षित हो रहे हैं। इन सभी इलेक्ट्रिक व्हीकल में स्मार्ट टेक्नोलॉजी और एडवांस्ड फीचर्स का इस्तेमाल किया जा रहा है जो इसकी डिमांड में मदद कर रहा है। एक दो सालों में ईवी की डिमांड में लगातार देखने को मिल रहे हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

वैसे आज के यंगस्टर की भी बात करें तो वे लोग भी इलेक्ट्रिक व्हीकल की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। ऐसे में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कम्पनी Vida ने एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 Pro को लॉन्च किया है जो ईवी मार्केट में धूम मचा रही है।

Vida V1 Pro Electric Scooter with dashing look price details
Vida V1 Pro Electric Scooter

Vida V1 Pro Electric Scooter

यह कम्पनी द्वारा पेश किया गया शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसकी इस फेस्टिवल सीजन के दौरान डिमांड में काफी तेजी देखने को मिले थे। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के डैशिंग लुक और स्मार्ट फीचर्स इसे काफी बेहतरीन बनाते है।

Name Bajaj Chetak New Model
रेंज50-60 किलोमीटर
टॉप स्पीड50-80 किलोमीटर प्रति घंटे
बैटरी60v42ah पावर वाले बैटरी
कीमत1.79 लाख रुपये एक्स शोरूम

यह पढ़ें:👉 अभी Amazon से बुक करें Ampere Reo इलेक्ट्रिक स्कूटर.. बजट में फिट, रेंज में हिट

ऐसा दावा है कि यह स्कूटर मात्र 3.2 सेकंड में 0 से 40 kmph की रफ्तार पकड़ लेता है। इसकी सिंगल चार्ज रेंज करीब 110 Km की है। इसकी टॉप स्पीड भी 80 किलोमीटर प्रति घंटे की देखी गई है।

मिलते है पावरफुल बैटरी और मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में रिमूवेबल 3.94kWh की लिथियम ऑयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ 3900 W की मोटर पावर वाले मोटर को को जोड़ा गया है, जो इसे हाई पावर देती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी को आप नॉर्मल चार्जर से 7 से 8 घंटे में फुल चार्ज कर सकते।।

यह पढ़ें:👉 170 Km रेंज, 36 सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है यह Lectrix इलेक्ट्रिक स्कूटर

इसके साथ अगर और फीचर्स की बात करे तो इसमें 26 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज दिया गया है जिसमे जरूरत के समान को स्टोर कर सकते हैं। यह स्टाइलिश स्कूटर का कुल वजन 125 kg है, जिससे इसे संकरी जगहों से निकालना और कंट्रोल करना आसान है। इसके साथ कम्पनी ने इसे एक वेरिएंट और पांच कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है।

यह पढ़ें:👉 जानें किस दिन दिन लांच होगी Honda Activa, आधिकारिक तिथि आई सामने…

कीमत क्या है इतने शानदार स्कूटर की

अगर देखन जाए तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 1.41 लाख रुपये एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। साथ में अगर टॉप मॉडल में जाते है तो 1.59 लाख रुपये एक्स शोरूम तक चुकाने होंगे।

यह पढ़ें:👉 मात्र 519 रुपये में महीने भर चलाएं! जानें इस सस्ती इलेक्ट्रिक कार के बारे में…

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment