महज 40000 रुपए में मिल रहा यह 200 KM रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

HIghlights:

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
  • इसके फ्रंट व्हील 10 इंच और रियर व्हील 12 इंच के बताए जा रहे हैं।
  • इसकी बैटरी को फुल चार्ज करने में 2 से 3 घंटे का समय लगता है।
  • मात्र 40000 रुपये की कीमत से आप इसे खरीद सकते हैं।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Dynamo Electric Scooter: भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल इंडस्ट्री में कई नए नाम सामने आए हैं। ऐसे में बजाज का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में धूम मचाने को तैयार है। वर्ष 2022 खासकर भारतीय इलेक्ट्रिक बाजार के लिए काफी शानदार रहा है। कई सारी न्यू मॉडल एंड दमदार फीचर्स से लैस इलेक्ट्रिक वाहनों का प्रदाफास हुआ है। इस पोस्ट में हम जानेंगे Dynamo Electric Scooter के बारे में जो इन दिनों अपने खास फीचर्स के लिए बाजार में धमाल मचाने को तैयार हैं।

Dynamo Electric Scooter सुर्खियों में

बजाज अपने ऑटोमोबाइल ब्रांड में सफल होने के बाद इलेक्ट्रिक की तरफ रुख किया है। बजाज अपनी नई Dynamo Electric Scooter को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है। Dynamo नाम से देश के ऑटो एक्सपर्ट अलग-अलग तरह की बातें करते दिख रहे हैं। अपनी ईवी सेगमेंट को लगातार विकास करने के लिए बजाज नए नए पैंतरे को ट्राय कर रहा है।

Dynamo Electric Scooter

Dynamo Electric Scooter Features (फीचर्स)

बजाज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स को शामिल किया गया हैं। इसके फ्रंट व्हील 10 इंच और रियर व्हील 12 इंच के बताए जा रहे हैं। कम्पनी की तरफ से इसकी रेंज को लेकर दावा किया जा रहा है की इसे आप सिंगल चार्ज के साथ 200 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज करने में 2 से 3 घंटे का समय लगता है। इसे वाइट कलर में लाया गया है।

यह भी पढ़ें: Electric Charging Station In India 2022 

Dynamo Electric Scooter Offer (ऑफर्स)

यदि आप भी बजाज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर Dynamo Electric Scooter को खरीदना चाहते हैं तो यह इंडिया मार्ट नामक साइट से खरीद सकतें हैं। इस प्लेटफार्म पर इसकी कीमत काफी कम लिस्टेड की गई है। इसके अनुसार मात्र 40000 रुपये की कीमत से आप इसे खरीद सकते हैं। ऐसे में ये डील और काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Jio BP EV Charging Stations

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment