टीवीएस का नया सफर! Amazon पर बेचें जायेंगे 145 KM की रेंज वाले 10000 इलेक्ट्रिक स्कूटर

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

TVS iQube Electric Scooter Sale on Amazon: भारत में ईवी इंडस्ट्री की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में कई दिग्गज ऑटोमोबाइल कम्पनियां इस सेक्टर में एक से बढ़कर एक नए नए मॉडल पेश कर रही है। भारतीय बाजार में डिमांड को देखते हुए सबसे बड़ी ऑनलाइन साइट Amazon भी इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचना शुरू कर दिया है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता चला है की अब टीवीएस भी अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर अमेजन को देने वाला है और उसकी ऑनलाइन सेलिंग भी की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Tvs ने Amazon से मिलाया हाथ

बात करें टीवीएस मोटर्स के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में तो फिलहाल ईवी मार्केट में TVS iQube Electric Scooter काफी धूम मचा रहा है। ऐसे में हाल ही में टीवीएस ने मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन के साथ हाथ मिलाया है। इन दोनों के बीच के समझौते के बाद अमेजॉन के साथ मिलकर टीवीएस एक नया सफर शुरु करेगी।

TVS IQube

टीवीएस लगातार अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube में क्वालिटी को इंप्रूव करते दिख रहा है।ऐसे में TVS iQube Electric Scooter मात्र 80000 रुपये में 100 किलोमीटर से अधिक की रेंज देता है। इसके अलावा कई सारे एडवांस फीचर्स के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: 50000 रूपये से कम कीमत के इलेक्ट्रिक स्कूटर 

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

टीवीएस और अमेजॉन एकसाथ

आपको बता दें कि टीवीएस और अमेजन के इस पार्टनरशिप के बाद अपनी 10000 गाड़ियां अमेजॉन को ऑनलाइन सेल करने के लिए देगा।ये समझौता लगभग 3 साल के लिए होगा। ऐसा करने से पर्यावरण में काफी सुधार होगा और तो और पेट्रोल के खर्चे से भी छुटकारा मिलेगा। वहीं, टीवीएस का यह भी प्लान है कि कैसे जल्दी से आम लोगों की बीच तक यह पहुंच सके।

यह भी पढ़ें: सिंगल चार्जिंग में 307KM की रेंज! इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक आज भारत में हुई लॉन्च

TVS iQube Electric Scooter के फीचर्स

टीवीएस का यह इलेक्ट्रिक वर्जन इको मोड में 145 किलोमीटर और स्पोर्ट्स मोड में 110 किलोमीटर की दमदार रेंज देता है। इसमें 4400 वाट का BLDC मोटर का इस्तेमाल हुआ है। इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटे का समय लगता है।

यह भी पढ़ें: सिंगल चार्ज में 240KM चलने वाला Electric Scooter हुआ लॉन्च, कीमत और रेंज चौकाने वाला

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment