मात्र 37 हजार 700 रुपये में अपने पुराने हीरो स्पलेंडर को इलेक्ट्रिक में बदले, जाने कैसे?

Convert old Hero Splendor Motorcycle in Electric: आज भारत में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहन से भारतीय ईवी इंडस्ट्री गुलजार है। वहीँ दो या तीन साल पहले ऐसा बिल्कुल भी नही था। लेकिन अब सबकुछ बदल गया और अब लोग सौख से इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने में रुचि दिखा रहे है। अगर आप भी कोई नई इलेक्ट्रिक बाइक नहीं खरीदना चाहते और अपने पुराने डीजल वाहन को इलेक्ट्रिक में बदलना चाहते है यह आर्टिकल आपके लिए है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

पुराने हीरो स्पलेंडर को इलेक्ट्रिक में बदले

अगर आपके पास भी पुरानी हीरो स्पलेंडर बाइक है तो आप अपने घर बैठ इसे इलेक्ट्रिक में कनवर्ट करवा सकते है। आपको बता दे GoGoAl ने धूर्त इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट बनाई है जिसके मदद से आप अपने पुराने स्प्लेंडर बाइक को इलेक्ट्रिक में कनवर्ट करवा सकते है। GoGoAl के इस कन्वर्जन कीट को आरटीओ से भी अप्रूवल मिल चुका है।

Convert old Hero Splendor Motorcycle in Electric

इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट के डिजाइन

इस कन्वर्जन कीट को आप सीधे GoGoAl के ऑफिशल साइट से ऑर्डर कर सकते है और किसी भी मैकेनिक से कीट को अपने बाइक में फिट करवा सकते है। इसके साथ ही इसे हब मोटर से जोड़ा जा सकता है जिससे किसी भी बाइक की शक्ति प्राप्त हो सकती है, यह ब्रास मोटर 2000w की है जो 63NM टौर्क जनरेट करने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें: EV में Frame, Swingram और Hub Mounted मोटर्स में क्या अंतर है, जानें कौन है सबसे बेहतर?

वही इसकी रेंज की बात की जाए तो कन्वर्जन कीट अच्छे से फीट हो जाने के बाद आपके बाइक सिंगल चार्ज पर 240 किलोमीटर तक का रेंज देने में समर्थ है। GoGoAl Hero Splendor EV कन्वर्जन किट पर 3 साल की वारंटी दी जा रही है।

इसके अलाव इसी कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक कन्वर्जन कीट के साथ रीजेनरेटिव कंट्रोलर, बैटरी एसओसी, यूनिवर्सल स्विच, ड्रम ब्रेक, थ्रोटल वायरिंग, फोन कंट्रोल, बॉक्स डीसी, से डीसी स्विंग आर्म और एंटी थेफ्ट डिवाइस भी दिया है।

यह भी पढ़ें: Electric Scooter की डीलरशिप कैसे ले? और इवी डीलर कैसे बनें

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Rajeev Ranjan - editor of the blog Ecovahan. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering). Intersted in EVs and Loves automobile.

Leave a Comment