OLA स्कूटर अपडेट! मात्र 15 मिनट के चार्जिंग पर चलेगा 50km की दूरी

Move OS3 Update: हमारे देश के दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओला के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। जिनकी इलेक्ट्रिक से चलने वाली स्कूटर भारत के बाजारों में राज कर रहे हैं। ओला के तरफ से अभी-अभी एक ऑफिसियल नोटिस आई है। जिसमें उनके जितने भी इलेक्ट्रिक स्कूटर है, उन सभी स्कूटर में Move OS3 अपडेट मिलने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस अपडेट से इलेक्ट्रिक यूजर को क्या फायदा होने वाला है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Move OS3 एक ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट है

दोस्तों यह अपडेट ओला के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलेगा। जो कि इसका ऑपरेटिंग सिस्टम का अपडेट है। कंपनी के फाउंडर भावेश अग्रवाल की ओर से उनके सोशल मीडिया हैंडल से अपडेट दिया गया है। इस अपडेट का विटा वर्जन कुछ समय पहले जारी किया गया था। जिसे सिर्फ कुछ ही यूजर्स को दिया गया था। मगर अब इस अपडेट को उनके सभी ग्राहकों को दिया जाएगा।

Move OS3 Update
OLA स्कूटर अपडेट!

Move OS3 इस अपडेट से क्या क्या मिलेंगे

इस अपडेट के माध्यम से यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स दिए जाने वाले हैं। जिसमें हाइपरचार्जर नेटवर्क के साथ ही कंपेटिबिलिटी मोड, पार्टी मोड, मूड प्रॉक्सिमिटी अनलॉक जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

मूड प्रॉक्सिमिटी अनलॉक के तहत अब स्कोपेट को मैनुअली लॉक और अनलॉक करने की जरूरत नही पड़ेगी। इसमें जैसे ही स्कूटर के पास आयेंगे तो अनलॉक और दूर जाने पर लॉक। जो की सबसे बेहतर फीचर होने वाला है।

यह भी पढ़ें: OLA S1 PRO: सिंगल चार्ज में चलेगा 180 KM, सरकार सब्सिडी भी दे रही है

Move OS3 अपडेट की सबसे बेहतरीन फीचर

रिपोर्ट के मुताबिक हमें ये भी खबर मिली है की। इस अपडेटेड के माध्यम से हाइपरचार्जिंग दिया जाएगा। जिसकी मदत से स्कूटर को कम समय में ज्यादा चार्ज किया जा सकेगा। रिपोर्ट के अनुसार सिर्फ 1 मिनिट के चार्जिंग पे 3 km तक स्कूटर को चलाया जा सकेगा। वही इस फीचर के साथ चार्ज करने पर मात्र 15 मिनट के चार्जिंग पर 50km की दूरी को आसानी से तय कर पाएगा।

पूरी खबर पढ़ें: ओला स्कूटर Move OS3 अपडेट

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment