Tata Motors EV: इस इलेक्ट्रिक कार ने बना डाला नया रिकॉर्ड, एक साथ कंपनी ने डिलीवर की 50,000 गाड़ियाँ

Tata Motors EV New Record: टाटा भारत के सबसे बड़ी ऑटो मोबाइल निर्माता कंपनी जिसने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए यह खबर दी है कि टाटा मोटर ने एक नई मुकाम को हासिल किया है. टाटा द्वारा इस साल इलेक्ट्रिक कार के क्षेत्र में उन्होंने बड़ी सफलता हासिल की है, जिसमें अब तक 50000 इलेक्ट्रिक कार को बेचकर के भारत के सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी बन गई।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Tata ने किया 50000 इलेक्ट्रिक कार की डिलीवरी

टाटा द्वारा 50000 इलेक्ट्रिक कार के डिलीवरी हाल ही में किया गया यह टाटा द्वारा बनाई गई हाल के मॉडल है जो की टाटा नेक्सन है। टाटा इस समय भारत में तीन अलग-अलग इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री कर रही है। जिसमें टाटा की Tiago EV, Tigor EV और Nexon EV सामिल हैं। Nexon दो अलग-अलग वैरिएंट्स- Nexon EV Max और Nexon EV Prime में आती है। जिसमे आपको ज्यादा डिफरेंस नजर नही आयेगा।

Tata Nexon EV ने इनसब को किया पीछे

टाटा इलेक्ट्रिक कार के क्षेत्र में उसने MG ZS EV और Hyundai Kona EV जैसे इलेक्ट्रिक कारों को पछाड़ते हुए काफी आ गई है। वहीं भारत के बाजारों में इलेक्ट्रिक कार के क्षेत्र में अभी के वक्त में टाटा की सबसे बड़ी हिस्सेदारी है। साथ ही टाटा ने महिंद्रा द्वारा बनाए गए Mahindra XUV400 को भी पीछे छोड़ते नजर आ रही है।

Tata की दो नए वेरिएंट को उतारा गया बाजार में

टाटा के इलेक्ट्रिक कार टाटा नेक्सों नेवी के सफलता को देखते हुए टाटा ने अपने दो नए और इलेक्ट्रिक कार के वेरिएंट Tiago EV और Tigor Ev को पेश कर चुकी है। वही टाटा को इस कार से भी काफी उम्मीद है। ये दोनो वेरिएंट भी भारत के बाजार में अपनी एक अलग पहचान बनाए। यह भी पढ़ें: New Electric Bike: मिलेगा 400km की शानदार रेंज, Ola, Hero का पत्ता साफ

🔥  Whatsapp Group 👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group 👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page 👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment