Tork Kratos: अबतक की सबसे दमदार इलेक्ट्रिक बाइक की कीमतों में होने वाला है बढ़ोतरी, जल्दी करें बुकिंग

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tork Kratos Electric Scooter: दोस्तो इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल की मांग दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। जिसके कारण हर महीने कोई न कोई नई इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल बाजार में लॉन्च कर दिया जाता है, जो पिछले लॉन्च से बेहतर फीचर्स और बेहतर डिजाइनिंग में आता है। आज हम बात करने वाले हैं tork kratos की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के बारे में जिसकी कीमतों में बढ़ोतरी होने वाला है। Kratos और Kratos R मोटरसाइकिल की कीमत में बढ़ोतरी को लेकर कंपनी ने ऑफिशियल एलान किया है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Tork Kratos की दोनो इलेक्ट्रिक बाइक की कीमतों में बढ़ोतरी

टॉर्क के इस ई-बाइक्स की कीमतें में अगले साल यानी की 2023 की शुरुआती महीने 1 जनवरी से लागू होने वाली है। जिसमे आपको Tork Kratos की नई कीमत लगभग 1.32 लाख रुपए और Tork Kratos R की कीमत करीब 1.47 लाख हो सकती है। अगर आप इस मोटरसाइकिल को लेने के बारे में अभी भी सोच रहे है। तो अभी सही समय है जिसमे आप इसके अभी मौजूदा प्राइस Kratos की 1.22 लाख रुपये ही है। साथ में Kratos R की कीमत 1.37 लाख रुपये है। जिसे अभी लेने में ही फायदा है।

Tork Kratos price increase
Tork Kratos price increase

Tork Kratos की मौजूदा कीमत

इसकी मौजूदा कीमत 31 दिसंबर 2022 तक ही रहने वाली है। उसके बाद इसकी कीमतों में इजाफा हो जायेगा। इस बाइक को चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है जो की व्हाइट, ब्लू, रेड और ब्लैक कलर्स में है। वही कंपनी द्वारा इसकी सेल के लिए बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए अपना पहला एक्सपीरियंस सेंटर पुणे में खोल चुकी है। और कंपनी की अगली टारगेट ही की इस वितिए वर्ष के अंत तक भारत के लगभग सात शहरों में टच प्वाइंट खोलने का।

यह भी पढ़ें: मात्र 95800 रुपए में खरीदें 200 KM की रेंज वाली ये धांसू Electric Car, फीचर्स है हैरान कर देने वाला

Tork Kratos की डिलीवरी की शुरुआत और फीचर

अब बात करते है की इस बाइक की डिलीवरी कबतक होने की उम्मीद है तो कम्पनी द्वारा भारत के पुणे, मुंबई और हैदराबाद में डिलीवरी की शुरुआत कर चुकी है। और बहुत जल्द कम्पनी भारत के अन्य कई शहरों में भी डिलीवरी की कार्य शुरू कर देगी।

इस बाइक में 48V की ip67 रेटेड 4kwh लिथियम ion बैटरी दी गई है। और 180 km की रेंज है। टॉप स्पीड 100km/hr की दी गई है। साथ ही इनमे ज्यादा पावरफुल मोटर दिया गया है जो 9.0 Kw का पावर और 38 Nm का टॉर्क डिलीवर करती है।

यह भी पढ़ें: जानें ओला S1, ओला S1 Pro और ओला S1 Air में क्या है अंतर – पूरी डिटेल

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment