किलर लुक के साथ OLA को टक्कर देने आई यह स्कूटर, डिफरेंट कलर कॉम्बिनेशन के साथ होगा उपलब्ध

जैसा कि आप सभी जानते हो भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल का क्रेंज आजकल सर चढ़ के बोल रहा है। ऐसे में भारत में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचते हुए ओला एक नंबर पायदान पर अपनी जगह कायम कर लिया है। वैसे तो कई सारे कम्पनियां मार्केट में उपलब्ध है जो इस कड़ी स्पर्धा के बीच अपनी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक मॉडल पेश कर रही हैं।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

हाल ही में पियाजियो वेहिकल्स ने अपना एक नया स्कूटर को मार्केट में उतारा है। यह कई डिफरेंट कलर कॉम्बिनेशन के साथ उपलब्ध होगा। इसके किलर लुक के सामने OLA भी फीका पड़ जाने वाला है। आइए इस पोस्ट में जानते हैं Vespa scooter के बारे में पूरी डिटेल।

शानदार फीचर्स के साथ होगा उपलब्ध

यह स्कूटर 125 i-GET इंजन और 300 HPE इंजन विकल्प पावरट्रेन के साथ उपलब्ध है। यह 4 कलर कॉम्बिनेशक के साथ आता है। जिसमें मिडनाइट डेजर्ट, टस्कनी सनसेट, जेड स्ट्रीक और सनी एस्कैप्ड शामिल है। इस स्कूटर में 300HPE पावर का इस्तेमाल हुआ है जो 23hp पीक पावर आउटपुट जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन अब तक के सबसे पावरफुल इंजन में से एक है।

Vespa new scooter

जानें स्कूटर की कीमत

वेस्पा स्कूटर्स की डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा दिख रही है। लोगों के बीच इस स्कूटर का क्रेज काफी अधिक नजर आ रही है। इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 1.26 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। इसकी टॉप वेरिएंट की कीमत 1.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, पुणे) तक जाती है। इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला ओला, एथर और हीरो जैसी कंपनियों ले साथ होगा।

यह भी पढ़ें: न्यू ईयर पर धमाल मचाने आ रही यह Honda Scooter, हीरो की भी बोलती होगी बंद

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment