मात्र 999 रुपये में बुक करे ये दमदार इलेक्ट्रिक बाइक, केवल 100 रुपये में चलेगी 400KM

Hop Oxo Electric Bike Booking: भारत में तेजी से इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल्स का निर्माण होता जा रहा है। जिसमें बहुत सारे कंपनी अब तक भारत के बाजारों में कई इलेक्ट्रिक से चलने वाले स्कूटर और कार को लॉन्च कर चुकी है। आज बात करने वाले हैं इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी के बारे में। जिसने हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक से चलने वाले बाइक को भारत के बाजार में लांच किया था। जो कस्टमर के लिए दो वेरिएंट में मौजूद है इन दोनों वेरिएंट मोटरसाइकिल के बुकिंग के लिए आपको सिर्फ ₹999 कंपनी को देने होंगे। और मात्र ₹100 के चार्ज में 400 किलोमीटर तक की दूरी को आसानी से तय कर पाएंगे।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Hop Oxo और Oxo X वेरिएंट की बुकिंग और डिलीवरी

कंपनी द्वारा इस बाइक को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमे पहला है Hop Oxo और दूसरा Oxo X हैं। कंपनी द्वारा अब इन्दोनो बाइक की डिलिवरी शुरू कर चुकी है। जिसमे सबसे ज्यादा कंपनी ने ग्राहकों को जयपुर में लगभग 2500 यूनिट्स की डिलिवर कर चुकी हैं।

वही इस बाइक के लॉन्चिंग के बाद से इसे 10 हजार से भी अधिक की बुकिंग मिल चुकी हैं। साथ ही कंपनी द्वारा जयपुर के अलावा, उत्तर प्रदेश, गुजरात, तमिलनाडु, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल में भी बहुत जल्द कम्पनी डिलीवरी शुरू करने वाली है।

Oxo X की रेंज और टॉप स्पीड

वही बात करें इन दोनों इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के रेंज के बारे में दो इन दोनों मोटरसाइकिल में बैटरी पैक के हिसाब से अलग-अलग रेंज दिया गया हैं। जिसमें 3.75 kwh की लीथियम आयन बैटरी दी गई है। जिसकी मदद से Oxo X वैरीअंट आपको सिंगल चार्ज में लगभग 150 किलोमीटर से अधिक की दूरी को तय कर सकती हैं।

Hop Oxo Electric Bike Booking
Hop Oxo Electric Bike Booking:

वही इसमें आपको 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती हैं। और टॉप स्पीड की बात की जाए तो 95 किलोमीटर की टॉप स्पीड दी गई है। जिसे 1 किलोमीटर चलाने में लगभग 25 पैसे का ही खर्च आता है। यानी कि आप ₹100 में लगभग 400 किलोमीटर की दूरी आसानी से चला सकेंगे। जरुर पढ़ें: भारत में आने वाली है सबसे पहली Flex Fuel बाइक, पावर होगा हैरान कर देने वाला

Hop Oxo वेरिएंट की रेंज और पावर

वहीं दूसरी वैरीअंट Hop Oxo की बात की जाए तो यह वेरिएंट आपको सिंगल चार्ज होने के बाद 135 किलोमीटर की दूरी को आसानी से तय करके देती है। जिसमें 150 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करती हैं। वहीं वही ये आपको 90km/hr की टॉप स्पीड देती है। ये मात्र 0 से 40 km/hr की स्पीड पकड़ने के लिए सिर्फ 4 सेकंड का वक्त लेती है। ये पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का वक्त लेती है। जरुर पढ़ें: TVS IQube खरीदने के लिए उमड़ी भीड़, फीचर्स जान आप भी हो जायेंगे हैरान

Hop Oxo और Oxo X की शोरूम कीमत

वही अब बात करे इन दोनो वेरिएंट की तो Hop Oxo की कीमत लगभग 1.25 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत हो जाती है। जो इन फीचर और रेंज की हिसाब से बेहतर है। वही दूसरी वेरिएंट Oxo X की कीमत करीब 1.40 लाख रुपये एक्स शो रूम कीमत पड़ जाती है।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

1 thought on “मात्र 999 रुपये में बुक करे ये दमदार इलेक्ट्रिक बाइक, केवल 100 रुपये में चलेगी 400KM”

  1. छत्तीसगढ़ के लिए यह सुविधा मिल पाएगी और अगर मिल पाएगी तो
    बुक करने के लिए क्या करना होगा, क्या-क्या डाक्यूमेंट्स जरूरी है

    Reply

Leave a Comment