TVS iQube खरीदने के लिए उमड़ी भीड़, फीचर्स जान आप भी हो जायेंगे हैरान

TVS iQube Electric Scooters: भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल का बोलबाला सर चढ़ कर बोल रहा है। ऐसे में बहुत से लोग है जो प्रीमियम ब्रांड्स के ही स्कूटर्स को खरीदना पसंद करते हैं। उनका ये मानना होता है की वेल एस्टेबलिश ब्रांड के स्कूटर्स की उनकी नीड को पूरा कर सकता है। इसलिए पेश है टीवीएस द्वारा लॉन्च किया गया TVS iqube इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में गर्दा उड़ाए हुए है

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

नवंबर में जमकर हुई सेल

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यह स्कूटर पिछले महीने यानी नवंबर 2022 में अपनी बिक्री के रिकॉर्ड सारे तोड़ डाले थें। सेल्स रिपोर्ट के ऊपर नजर डालें तो कुल 10,058 यूनिट्स स्कूटर्स नवंबर महीने में बिकी हैं। अक्टूबर महीना के तुलना में यह काफी आगे हैं। अप्रैल महीने के लॉन्चिंग के बाद से अब तक 8 महीनों में इस स्कूटर के कुल 42,528 यूनिट्स की बिक्री हुई है।

TVS iQube Electric Scooters
TVS iQube Electric Scooters

रेंज, बैटरी, पावर का ज्ञान

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.04 kWh पावर की शानदार लीथियम आयन बैटरी इस्तेमाल हुआ है। इसके साथ आपको 4400 W पावर आउटपुट वाला BLDC इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है। कम्पनी के दावा अनुसार इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 5 घंटे 30 मिनट के आस पास का समय लगता है।

प्रीमियम कीमत के साथ प्रीमियम स्कूटर

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार 100 किलोमीटर की रेंज के साथ आता है और इसकी टॉप स्पीड 78 kmph हैं। कई सारे एडवांस फिचर्स से लैस इस बाइक की कीमत 1,61,059 रुपये (एक्स शोरूम) है।

यहाँ पढ़ें: टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में डिटेल

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

1 thought on “TVS iQube खरीदने के लिए उमड़ी भीड़, फीचर्स जान आप भी हो जायेंगे हैरान”

Leave a Comment