संसद में छलका Nitin Gadkari का दर्द! एक ऐसी समस्या जिसका हल गडकरी के पास भी नहीं है

Nitin Gadkari News Update: आए दिन हमारे संसाधन मंत्री को किसी न किसी समस्या का समाना करना होता है। हाल ही में हुए एक सांसद बैठक के दौरान नितिन गडकरी की आंखों से आंसू छलक गए है और अपना दर्द सबके सामने बयान किया। आइए जानते हैं इस पूरी मामले की डिटेल की आखिर ऐसी कौन सी समस्या है जिसका हल हमारे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के पास भी नहीं है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

नितीन गडकरी ने किया अपना दर्द बयान

सांसद बैठक के दौरान गडकरी जी ने जमीन अधिग्रहण के बाद आने वाली मुश्किलों को लेकर अपना दर्द बयान किया। उन्होंने कानूनी पेचदीगियों के बारे में भी जमकर बात की। देश के कानून व्यवस्था की भी क्लास लगाई।

गडकरी जी ने राष्ट्रीय राजमार्ग अधिनियम 1956 की धारा को व्याख्या करते हुए बताया कि इस नियम के काफी कमियां है जिसकी वजह से जमीन अधिग्रहण के बाद काफी मुश्किलें होती हैं। उन्होंने इन नियमों के संशोधन करने के लिए भी गुहार लगाई।

Nitin Gadkari News Update
Nitin Gadkari News Update

राज्य सरकारों की तरफ से भी होती हैं परेशानियों

गडकरी ने कहा कि एक बार हम नोटिफिकेशन निकालते हैं और बाद में उसका अलाइनमेंट बदल दिया जाता है उसे बाद हम न तो उन्हें जमीन वापस कर सकते हैं और हम उन्हें पैसा भी नहीं दे पाते हैं। यह लोगों के साथ बहुत बड़ी समस्या हो सकती है।

इसके अलावा भी गडकरी जी ने राज्य सरकारों की तरफ से होने वाली परेशानियों और समस्याओं पर भी बातचीत का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें आगे बढ़ने के लिए सबके साथ मिलकर काम करना होगा।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment