पेट्रोल स्कूटर के बदले घर ले आएं इलेक्ट्रिक स्कूटर, यह कम्पनी दे रही है सेल में ग्राहकों को शानदार मौका

दोस्तो जैसा कि आप सभी को पता है कि आज के वर्तमान समय में हर कोई इलेक्ट्रिक से चलने वाला स्कूटर की ओर रूख कर रहे हैं। इसका सबसे बड़ा कारण है कि भारत में जिस तरह से पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ रही है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

उसके हिसाब से आने वाले वक्त में लोगों को पेट्रोल और डीजल से चलने वाले ऑटो मोबाइल काफी महंगा पड़ने वाले हैं। साथ ही ये ऑटोमोबाइल्स काफी मात्रा में प्रदूषण भी उत्पन करते हैं। इन सभी कारणों की वजह से इलेक्ट्रिक से चलने वाले ऑटोमोबाइल की तरफ जा रहे हैं।

फेस्टिव सीजन के सेल में नहीं खरीद पाए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं

दोस्तों अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं और किसी वजह से Ather Energy द्वारा चल रहे फेस्टिव सीजन सेल उसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं खरीद पाए हैं। तो आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, क्योंकि यह ऑफर अभी भी जारी है।

जिसके अंतर्गत आप आसानी से बेहतर दामों में इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद पाएंगे। यह ऑफर (ATHER ENERGY) इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी द्वारा चलाया गया था। जो अभी जारी है।

यह भी पढ़ें: 1 रुपये में वारंटी, फ्री चार्जिंग और आसान फाइनेंस के साथ मिल रहा ये E-Scooter

पेट्रोल से चलने वाली वाहन के बदले ले जाए इलेक्ट्रिक स्कूटर

दोस्तों आपको बता दें कि अगर आपके पास पेट्रोल से चलने वाली कोई भी दो पहिया वाहन है। तो आप इस कंपनी द्वारा चलाए जा रहे हैं फेस्टीव ऑफर के अंतर्गत आप पेट्रोल से चलने वाले दो पहिया वाहन के बदले इलेक्ट्रिक से चलने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हैं।

जिसमें इस ऑफर के अनुसार आप जो नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं, उसकी कीमत में एक्सचेंज की गई पेट्रोल से चलने वाले वाहन की कीमत को घटा करके आपका इलेक्ट्रिक स्कूटर दिया जा रहा है। साथ ही एक्सचेंज बोनस भी ग्राहक को दिया जा रहा है। जिसके तहत ग्राहक को लगभग ₹4000 के आसपास फायदा होने वाला है।

यह भी पढ़ें: मात्र 80 रुपये के खर्च में 6 घंटे चलेगा यह इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर, किसानो के लिए वरदान साबित होगा

इन सभी ऑफर को आपस में मिला देने के बाद आप एथेर एनर्जी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत ही कम दामों पर अपना बना सकते हैं। जो कि बेहद ही सस्ता होगा। वही इस कंपनी की जितनी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर होगी है मेंटेनेंस की भी जिम्मेदारी कंपनी की होती है। और रेंज भी काफी शानदार दिया जाता है इस कंपनी के अभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों में।

यह भी पढ़ें: 315KM तक चलने वाली इलेक्ट्रिक कार पर टूट पड़े लोग, 1 घंटे में होती है चार्ज

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment