1 रुपये में वारंटी, फ्री चार्जिंग और आसान फाइनेंस के साथ मिल रहा ये e-Scooter

Ather Energy Electric Scooter Warranty Finance: इन दिनों कंपनी अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल की ओर ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर फीचर्स के साथ नई इलेक्ट्रिक स्कूटर और ऑफर्स दे रहे है। आज इस पोस्ट के माध्यम से एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताने वाले है। आपको बता दे कंपनी ने एथर इलेक्ट्रिक पर बेहतरीन ऑफर देने की घोषणा की है और यह ऑफर सिर्फ दिसंबर महीने के लिए ही वैलिड हैं। 

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

1 रुपये में मिलेगा एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी

पूरे एक महीने मिलने वाले इस ऑफर को कम्पनी पहली बार ग्राहकों के सामने पेश किया है जिसमे ग्राहकों को आकर्षक लाभ, आसान फाइनेंस ऑप्शन और एक्सचेंज स्कीम मिल रही है। सबसे खास बात यह कि एथर सिर्फ 1 रुपये में 6,999 रुपये में मिलने वाली एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी दे रहा है।

Ather Energy Electric Scooter
Ather Energy Electric Scooter

सबसे पहले अगर कोई आदमी इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदता है तो स्कूटर के बैटरी 2 साल के वारंटी के बजाय आपको 3 साल का एक्स्ट्रा वारंटी दिया जा रहा है। कहने का मतलब बैटरी पर आपको पूरे 5 सालो का वारंटी पीरियड दिया जा रहा है।

कंपनी का कहना है की यह ऑफर सिर्फ 2022 में Ather 450X और Ather 450 Plus खरीदने वाले ग्राहकों पर लागू होगा और यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है।

यह भी पढ़ें: मार्केट में हड़कंप मचाने आ रही Yamaha इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ola और एथर को देगा टक्कर देगा

IDFC बैंक से मिलाया हाथ

आपको बता दे की कंपनी ने फाइनेंशियल प्रोब्लम को सॉल्व करने के लिए IDFC बैंक से साझेदारी की है। इस पार्टनरशिप के तहत ग्राहक एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर को 48 महीने तक की आसान फाइनेंस स्कीम के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलाव कंपनी इस ऑफर के तहत पुराने स्कूटर एक्सचेंज करना चाहता है तो कंपनी 4000 रुपये का एक्सचेंज वैल्यू बोनस और साथ में ऑन-द-स्पॉट वैल्यूएशन भी कर रही है।

यह भी पढ़ें: 500 Km की ड्राइविंग रेंज के साथ कहर बरसाने आ रही है यह इलेक्ट्रिक कार

मिलेगी फ्री चार्जिंग की सुविधा

इतना हीं नहीं अगर आप भी इस टाइम पीरियड में एथर का 450X और 450 प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरदीते है तो आपको भी 31 दिसंबर 2023 तक एथर ग्रिड का मुफ्त एक्सेस मिलेगा। कहने का मतलब एथर ग्रिड पर फ्री फास्ट चार्जिंग के साथ, खरीदार देश भर में चार्जिंग पॉइंट्स का उपयोग कर सकते हैं और अपने वाहनों को मुफ्त में चार्ज कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार एथर ग्रिड पूरे भारत में करीब 700+ एथर ग्रिड पॉइंट्स पर फास्ट चार्जिंग (1.5 किमी/मिनट) सुविधा देता है.

यह भी पढ़ें: 300 KM रेंज वाले इलेक्ट्रिक बाइक की बुलेट इलेक्ट्रिक से होगी सीधी टक्कर

100 शहरों में खुलेंगे 150 एक्सपीरियंस सेंटर

कम्पनी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी रवनीत एस फोकेला ने कहा ने एथर में यह हमारे लिए एक अभूतपूर्व वर्ष रहा है. हमने अपने तेजी से रिटेल विस्तार के साथ मुख्यधारा में जाने की दिशा में मजबूत कदम उठाए हैं और हम उम्मीद करते हैं कि यह रुझान 2023 में भी जारी रहेगा।

इसके अलावा हाल में ही कंपनी ने तमिलनाडु के होसुर में अपना दूसरा मैन्युफैक्चरिंग प्लांट शुरू किया है। यह प्लांट प्रति वर्ष 4,20,000 यूनिट तक का उत्पादन करने में सक्षम है। इसके अलावा कंपनी का योजना मार्च 2023 तक पूरे भारत के करीब 100 शहरों में लगभग 150 एक्सपीरियंस सेंटर का विस्तार करने की है।

यह भी पढ़ें: क्या है FAME-II सब्सिडी और कैसे मिलेगा फायदा | What Is Fame 2 Subsidy – Full Details

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Rajeev Ranjan - editor of the blog Ecovahan. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering). Intersted in EVs and Loves automobile.

Leave a Comment